ब्राइटन विश्वविद्यालय दुनिया के शक्तिशाली विश्वविद्यालयों में से एक है, इस विश्वविद्यालय में अपने शोध के दौरान, हमें सोशल नेटवर्क प्लेटफॉर्म में ग्राहकों और सदस्यों को विकसित करने के लिए रणनीतियों के बारे में एक लेख मिला।
ये रणनीतियाँ पूरी तरह से दिमाग को उड़ाने वाली थीं और इससे हमें यह समझने में मदद मिली कि टेलीग्राम के लिए सदस्य खरीदकर नए ग्राहक कैसे आते हैं। यहाँ इस लेख का लिंक है।
हम अंत में आपको इस लेख को पढ़ने का सुझाव देते हैं, वह चीज जो आपको अपने व्यवसाय को विकसित करने में अधिक सफलता प्राप्त करने में मदद करेगी।
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें